देश

उद्योगपति केशुब महिंद्रा की पत्नी सुधा महिंद्रा का उनके निधन के कुछ महीने बाद निधन हो गया

[ad_1]

उद्योगपति केशुब महिंद्रा की पत्नी सुधा महिंद्रा का सोमवार को निधन हो गया, उनके पति के 99 वर्ष की आयु में अंतिम सांस लेने के तीन महीने से भी कम समय बाद उनका निधन हुआ।

केशुब और सुधा महिंद्रा (छवि सौजन्य: आनंद महिंद्रा/ट्विटर)
केशुब और सुधा महिंद्रा (छवि सौजन्य: आनंद महिंद्रा/ट्विटर)

केशुब के भतीजे और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सुधा महिंद्रा के निधन की खबर ट्विटर पर साझा की।

“आप सभी को मेरा आभार, जिन्होंने आज सुबह मेरी चाची सुधा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। वह अब बहुत बेहतर जगह पर है और मुझे यकीन है कि वह मेरे दिवंगत अंकल केशुब के साथ फिर से जुड़कर खुश है। मैं यह भी जानता हूं कि गुरु पूर्णिमा के शुभ दिन पर अपना परिवर्तन करके उन्हें खुशी होगी। 68 वर्षीय अरबपति ने अपने ट्वीट में कहा, ”मैं उन्हें हमेशा याद रखूंगा कि कैसे उन्होंने अपने परिवार का पालन-पोषण और सुरक्षा की और हर नुकसान को साहस और करुणा के साथ सहन किया।”

आनंद महिंद्रा का ट्वीट.
आनंद महिंद्रा का ट्वीट.

धर्मार्थ गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल सुधा महिंद्रा ने देश में स्वास्थ्य देखभाल को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न संगठनों के साथ काम किया। दिवंगत दंपत्ति के परिवार में उनकी बेटियां उमा, लीना और युचिका, छह पोते-पोतियां और तीन परपोते-पोतियां हैं।

9 अक्टूबर, 1923 को शिमला में जन्मे केशुब महिंद्रा का 12 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया। उनकी मृत्यु से कुछ ही दिन पहले, उनके पास था पुनः प्रवेश किया वार्षिक फोर्ब्स अरबपति सूची, इसके 2023 संस्करण में अनुमानित कुल संपत्ति $1.2 बिलियन (लगभग) है। 9834 करोड़)।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button