देश

पीएम मोदी के हमशक्ल इस राज्य में बेचते हैं गोलगप्पे

PM Modi's lookalikes sell Golgappa in this state

नई दिल्ली | लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों के लिए मतदान संपन्न हो चुके हैं। अभी और पांच चरणों के मतदान होने बाकी हैं। देश के मतदाता किस पार्टी को चुनाव में विजयी बनाती है, यह तो चार जून को मतों की गिनती के बाद ही पता चल पाएगा। कौन सी पार्टी चुनाव जीतेगी और वह किसे अपना प्रधानमंत्री बनाएगी, यह भी चुनाव के परिणाम आने के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के सामने प्रधानमंत्री कैंडिडेट को लेकर कोई संशय नहीं है। वह प्रधानमंत्री के बतौर नरेंद्र मोदी को अपना कैंडिडेट घोषित कर चुकी है। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल वाले एक शख्स सामने आया है। यह शख्स पानी पुरी बेचते हैं।
अनिल भाई ठक्कर गुजरात के आनंद में तुलसी पानी पुरी नाम की दुकान चलाते हैं। शहर के लोग अनिल भाई ठक्कर को पीएम मोदी के नाम से बुलाते हैं क्योंकि उनका चेहरा बहुत हदतक प्रधानमंत्री मोदी से मिलता जुलता है। उनका हेयरस्टाइल और सफेद दाढ़ी भी पीएम से मेल खाती है।
अनिल भाई 71 वर्ष के हैं और उनका कहना है कि उनके लुक के कारण ग्राहक अक्सर उनके साथ सेल्फी खिंचवाते हैं। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी से मेरी समानता के कारण मुझे स्थानीय लोगों और पर्यटकों दोनों से बहुत प्यार और सम्मान मिलता है।” अनिल ठक्कर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के मूल्यों से गहरे तौर पर प्रेरित हैं और स्वच्छता पर उनके जोर की तरह वह अपने स्टॉल को भी पूरी तरह से साफ रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button