bhopal news

BJP Mega Plan : CM शिवराज कैसे बनेगे फिर मुख्यमंत्री?, भाजपा ने फेंका तुरूप का इक्का

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी ने 39 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए है। अब बीजेपी जल्द ही अपनी दूसारी सूची भी जारी करने वाली है। दूसरी सूची जारी होने से पहले बीजेपी ने फिर से सत्ता हासिल करने के लिए तुरूप का इक्का फेंककर मेगा प्लान तैयार किया है।

भाजपा के चुनाव प्रबंधन एक्सपर्टो ने भाजपा प्रत्याशियों और नेताओं को खास ट्रेनिंग दी है। ताकि जमीनी स्तर पर उतरकर जनता को अपनी और आकर्षीत किया जाए। बीजेपी ने सभी विधानसभा सीटों पर सम्मेलन आयोजित करने के बाद अब शक्ति केन्द्र की कार्यशाला आयोजित करने के आदेश जारी किए है। बीजेपी की इस कार्यशाला में बूथ अध्यक्ष, बूथ महामंत्री और बीएलए, बीजेपी समर्थक सरपंच, जनपद सदस्य, पूर्व सरपंच, जनपद सदस्य को बुलाया जाएगा। इसके बाद बूथ समिति सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।

क्या है भाजपा का मेगा प्लान

युवा मोर्च को हर बूथ पर बॉल पेंटिंग करने का काम सौंपा गया है। प्रत्येक बूथ पर करीब 10 मोटर साईकिल से रोजाना हर गांव में भाजपा का झंड़ा लेकर रैली निकालने का निर्देश दिया है। हर बूथ अध्यक्ष को सहकारी समिति वालों के साथ चाय पीना होगी। प्रदेशभर में बीजेपी नेता, उम्मीदवार हर साधु और पुजारी का सम्मान कहना है, उन्हें शाल,श्रीफल और दक्षिणा देकर उनका सम्मान करना होगा। हर शहर, गांव, में कम से कम 10 एससी, एसटी वर्ग को सदस्यता अभियान के तहत सदस्य बनाना है। हर हर लाभार्थी से पत्रक लेकर मिलना, पन्ना प्रमुख को सक्रिय करना, और पन्ना प्रमुखों को हर घर में लोगों से मिलना, घर में भाजपा का स्टीकर, पोस्टर लगाना। हर बूथ पर 15 व्हाट्सएप्प ग्रुप तैयार करना। चुनाव हारे 9 सरपंचों को पार्टी से जोड़ना। कांग्रेस के कार्यकर्ता और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को भाजपा में जोड़ना स्व सहायता समूह की बहनों को जोड़ना, संघ के लोगों से मिलना, हर 15 में हर मोहल्लों में बैठक करना, जिलापदाधिकारियों को हर 07 दिन में बैठक करना!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button