bhopal news

PM Modi Bhopal Visit: 27 जून को भोपाल में तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी, नहीं होगा रोड शो

PM Modi MP Visit: भोपाल (राज्य ब्यूरो)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून मंगलवार को मप्र में रहेंगे। वह भोपाल के अलावा शहडोल भी जाएंगे। भोपाल में प्रधानमंत्री मोदी 27 लगभग तीन घंटे रुकेंगे।

वह यहां आकर सबसे पहले रानी कमलापति स्टेशन से इंदौर और जबलपुर के बीच दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश को दो वंदेभारत ट्रेनों की सौगात और मिल जाएगी। इससे पहले पीएम मोदी ने अपने पिछले भोपाल दौरे के दौरान रानी कमलापति-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई थी।

रानी कमलापति स्टेशन के इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुंचेंगे, जहां से वह देश के 10 लाख बूथों पर डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। पहले प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो भी प्रस्तावित था, पर अब नहीं होगा।

मोती लाल नेहरू स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। हर लोकसभा क्षेत्र से यहां पर पांच-पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। इस प्रकार देशभर से लगभग 2500 लोग आएंगे।

डिजिटल रैली के लिए इसलिए किया मप्र का चयन

डिजिटल बूथ रैली के लिए मध्य प्रदेश का चुनाव इसलिए किया गया है कि यहां के सभी 64 हजार बूथ डिजिटलाइज हैं। हर बूथ पर पन्ना और अर्धपन्ना का काम डिजिटल है। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम कार्यकर्ताओं के प्रोत्साहित करने की दिशा में बड़ा कदम हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button