जिला समाचार

Kota After quarrel wife walked away could not bear pain then husband took dreadful step | Kota : झगड़े के बाद पत्नी चली पीहर, नहीं सहन कर पाया दुःख तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

Kota News : कोटा जिले के रामगंजमंडी शहर के माली मोहल्ले के बंद मकान में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक ने मंगलवार की देर रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसका पता परिजनों को बुधवार देर रात को लगा जब मृतक की बहन बुधवार रात को खाना देने गई तो भाई को फंदे पर लटका देख बेसुध हो गई. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. और शव को फंदे से उतार पर सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया. जहा गुरुवार सुबह युवक के शव का पोर्टमार्टम कर परिजनों को सौपा दिया. वही पुलिस आत्महत्या के कारणों की जाँच कर रही है.

परिजनों के अनुसार आत्महत्या का कारण मृतक की पत्नी 3 महीने से बच्चो के साथ ससुराल थी. जो पीहर से नही आ रही थी. इसी तनाव को लेकर युवक ने सुसाइड का कदम उठाया है. शहर के माली मोहल्ला निवासी मृतक मनीष(35) पुत्र रमेशचंद निवासी माली मोहल्ला मजदूरी का काम करता था. मृतक वैवाहिक होने के साथ साथ दो बच्चे का पिता भी था. लेकिन परिवार में गृह कलेश के चलते मृतक की पत्नी पिछले 3 महीने से बच्चो के साथ पीहर में रह रही थी. और मृतक मनीष अकेला ही मकान में रहता था. जिसका खाना उसकी बहन के यहां से आता था.

बुधवार सुबह उसकी भांजी खाना देने आई लेकिन गेट बंद होने से टिफिन बाहर रख कर चली गई. जिसके बाद बुधवार रात करीब 9 बजे मनीष की बहन लक्ष्मी खाना लेकर पहुंची. तो सुबह का टिफिन बाहर ही रखा हुआ था. ऐसे में उसने आवाज लगाई. और मकान की छत से देखा तो मनीष का शव फंदे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद मोहल्लेवासियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी और पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल पहुँचाया जँहा युवक का गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोप दिया. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जाँच कर रही है.

यह भी पढ़ें…

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Video: रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button