राजनीति

भाजपा में शमिल होने की अटकलों को कमल नाथ ने फिर किया खारिज

Kamal Nath again rejected speculations about joining BJP

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमल नाथ ने उनके भाजपा में जाने की अटकलों को फिर से खारिज कर दिया है। साथ ही इन अटकलों का मीडिया को बताया है।
कमल नाथ ने मंगलवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि ‘क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है? आप (मीडिया) यह खबर चलाते हैं और फिर मुझसे इसके बारे में पूछते हैं। पहले आपको (मीडिया) इसका खंडन करना चाहिए।’
गौरतलब है कि बीते दिनों कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकलें थी। इसे हवा और तब मिली, जब उन्होंने इसका खंडन नहीं किया। छिंदवाड़ा के शिकारपुर में उन्होंने विधायक, पूर्व विधायक सहित पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में परिवर्तन कर एक दिन पहले दिल्ली पहुंच गए। इसके पहले मीडिया प्रोफाइल बदल गई। उनके समर्थकों ने पार्टी नेताओं द्वारा कमल नाथ का अपमान किए जाने का आरोप लगाया।
कुछ नेताओं ने भी अपनी प्रोफाइल बदली। दिल्ली में कमल नाथ के भाजपा नेताओं से मुलाकात करने की अटकलें लगाई गईं पर कोई पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद उनके भरोसेमंद पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सामने आए और कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकलों का ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया और दावा किया कि कमल नाथ कहीं नहीं जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button