mp newsराजनीति

अशोकनगर में अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस 70 साल तक धारा 370 को अपने बच्चे की तरह पालती रही

In Ashoknagar, Amit Shah targeted Congress, said - Congress kept raising Article 370 like its child for 70 years.

भोपाल। आज पार्टी के चुनाव प्रचार के सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मप्र के दौरे पर हैं। अमित शाह ने यहां अशोकनगर के पिपरई में गुना सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। बता दें कि पिपरई मुंगावली विधानसभा में आता है।
अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र को ध्यान से पढ़िए। उन्होंने कहा है कि हम पर्सनल लॉ को फिर से लागू करेंगे। ये मुस्लिम पर्सनल लॉ लाना चाहते हैं। आप ये बताइए, क्या ये देश शरिया से चल सकता है? राहुल बाबा, आपको तुष्टीकरण के लिए जो करना है, वो करो। लेकिन जब तक भाजपा है, हम पर्सनल लॉ नहीं लाने देंगे। ये देश समान नागरिक संहिता से चलेगा, ये हमारे संविधान की मूल भावना है।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस 70 साल तक धारा 370 को अपने बच्चे की तरह पालती रही, जबकि मोदी जी ने 5 अगस्त 2019 को एक झटके में कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया।
अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाने का चुनाव है। मोदी जी ने देश में 1 करोड़ लखपति दीदी बनाई है, ये चुनाव और 3 करोड़ माताओं को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। मोदी जी ने 10 साल में देश के करोड़ों गरीबों के लिए ढेर सारे काम किए हैं। साथ ही मोदी जी ने कुछ ऐतिहासिक काम भी किए हैं। मोदी जी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button