खेल

समरस्लैम 2023: 4 संभावित WWE सितारे जो केविन ओवेन्स की जगह ले सकते हैं

[ad_1]

WWE टैग टीम चैंपियन केविन ओवेन्स को मंडे नाइट RAW के नवीनतम एपिसोड में चोट लग गई। हालाँकि चोट की गंभीरता के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन कई रिपोर्टों से पता चलता है कि WWE टैग टीम चैंपियन के लिए यह झटका केवल एक नियोजित कहानी का हिस्सा नहीं है। रिंगसाइड से डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ सैमी जेन का मैच देख रहे ओवेन्स पर रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट ने खतरनाक हमला किया।

ओवेन्स पर रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट द्वारा क्रूर हमला किया गया था।  (डब्लू डब्लू ई)
ओवेन्स पर रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट द्वारा क्रूर हमला किया गया था। (डब्लू डब्लू ई)

ओवेन्स को मंच के पीछे चिकित्सकों द्वारा देखभाल करते देखा गया। चोट ने, आश्चर्यजनक रूप से, आगामी मैचों में उनकी भागीदारी पर चिंता बढ़ा दी। निर्विवाद टैग टीम चैंपियनशिप के बारे में अफवाह है और केविन ओवेन्स समरस्लैम 2023 में खिताब की रक्षा के लिए सामी जेन के साथ मिलकर काम करेंगे। अब चार संभावित सेनानियों पर एक नज़र डालने का समय है जो जल्द से जल्द ओवेन्स की जगह ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की ब्लडलाइन सागा में कोडी द्वारा लैसनर को हराने में एक और मोड़: WWE समरस्लैम 2023 के 5 संभावित परिणाम

1. ऑस्टिन सिद्धांत

WWE ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि ऑस्टिन थ्योरी को समरस्लैम में अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का बचाव करने का मौका मिलना चाहिए या नहीं। अगर ऑस्टिन को हरी झंडी नहीं मिलती है तो वह टाइटल डिसाइडर में सैमी जेन के साथ लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

2. वेस ली

वेस ली की युद्ध कौशल पर शायद ही कोई संदेह है। टैग टीम मुकाबलों में उनका रिकॉर्ड और आँकड़े वाकई काबिले तारीफ़ हैं। उनके बेहतरीन टैग टीम प्रदर्शन के बावजूद, WWE ने किसी तरह उन्हें सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया। WWE के इतिहास में सबसे लंबे समय तक राज करने वाले NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने के बाद, ली ने अपना खिताब डोमिनिक मिस्टेरियो से खो दिया। ली निश्चित रूप से डोमिनिक और द जजमेंट डे के खिलाफ मैच के लिए उतावले होंगे।

3. एलए नाइट

ओवेन्स की जगह लेने के लिए एलए नाइट एक और संभावित विकल्प हो सकता है। हाल के दिनों में नाइट की लोकप्रियता निर्विवाद रही है और WWE को उनकी दीवानगी का पूरा फायदा उठाना चाहिए। अफवाह है कि नाइट समरस्लैम में एक भूमिका निभाएंगे लेकिन इस बारे में कोई निश्चितता नहीं है कि अगले महीने के पे-पर-व्यू इवेंट में उन्हें वास्तव में क्या मिलने वाला है।

4. सैथ रॉलिन्स

सैथ रॉलिन्स WWE के अब तक के सबसे बेहतरीन पहलवानों में से एक हैं। मौजूदा विश्व हैवीवेट चैंपियन समरस्लैम 2023 में कट्टर प्रतिद्वंद्वी फिन बैलर के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा करेंगे। हालांकि केविन ओवेन्स की हालिया चोट गणना को बहुत अच्छी तरह से बदल सकती है, जिससे WWE को टैग-टीम टाइटल निर्णायक में रॉलिन्स को जगह देने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। प्रशंसकों को अभी भी वह क्षण अच्छी तरह याद है जब रॉलिन्स ने ओवेन्स और सैमी जेन के साथ मिलकर कुछ हफ्ते पहले मंडे नाइट रॉ के मुख्य कार्यक्रम में जजमेंट डे का सामना किया था। उस मुकाबले में रॉलिन्स और उनके साथियों को हार माननी पड़ी। रॉलिन्स अब निश्चित रूप से जजमेंट डे पर बदला लेगा, अगर उसे ज़ैन के साथ टीम बनाने का एक और मौका मिलता है।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button