mp newsराजनीति

चंदेरी के रोड शो में सिंधिया अलग अंदाज में आये नज़र, खुली जीप में जनता के साथ जमकर झूमे

Scindia was seen in a different style in the road show of Chanderi, danced with the public in an open jeep.

अशोक नगर। इस बार गुना संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ अलग ही अंदाज में अपना प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कभी तो वे स्टेज पर चुनाव प्रचार के लिए बनाए गए गीत ‘सिंधिया दिल से रे’ पर डांस करते हैं तो कभी रोड शो के दौरान जीप पर। शुक्रवार रात चंदेरी में सिंधिया कुछ ऐसे ही अंदाज में रोड शो के दौरान दिखाई दिए। जब रोड शो समाप्त हुआ तो उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करने के बाद वे अपने प्रचार के लिए बनाए गए गीत पर खुली जीप के बोनट पर खड़े होकर नृत्य करते रहे। इस दौरान सिंधिया के नृत्य को देखकर वहां मौजूद जनता भी झूमने लगी और करीब 5 मिनट तक डांस के दौरान सिंधिया तालियां बजाते हुए जनता के साथ झूमते रहे।
सिंधिया के नाचने का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सिंधिया के समर्थक भी इसे इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर शेयर करते हुए बहुप्रसारित कर रहे हैं। गौरतलब है कि सिंधिया का यह कैंपेन सांग जनता के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है। सिंधिया की प्रचार सभाओं और रोड-शो के अलावा गली-नुक्कड़ में भी यह गीत बजता सुनाई देता है।
यहां पर यह बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की जिन नौ सीटों पर 07 मई को मतदान होना है, उनमें गुना भी शामिल है। इन सीटों पर कल यानी रविवार शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button