खेल

रियल मैड्रिड विश्व रिकॉर्ड ट्रांसफर में पीएसजी स्टार किलियन म्बाप्पे के लिए 300 मिलियन यूरो का भुगतान करेगा: रिपोर्ट

[ad_1]

किलियन म्बाप्पे ने हाल ही में पीएसजी बोर्ड को एक पत्र भेजा था, जिसमें कहा गया था कि वह अपने अनुबंध पर 12 महीने का विस्तार नहीं करेंगे, जिससे उन्हें 2023-24 सीज़न के बाद एक मुफ्त एजेंट के रूप में प्रस्थान करना पड़ेगा। हमलावर को 31 जुलाई तक विस्तार के लिए सहमत होना होगा, उसका अनुबंध 2024 में समाप्त होगा।

पीएसजी के लिए किलियन म्बाप्पे।(एएफपी)
पीएसजी के लिए किलियन म्बाप्पे।(एएफपी)

लेकिन ऐसा लगता है कि पीएसजी नहीं चाहता कि उसकी बेशकीमती संपत्ति एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में छूट जाए। 2018 विश्व कप विजेता 2017 में मोनाको से ऋण पर पीएसजी में शामिल हुए, इससे पहले कि उनके कदम को 145 मिलियन यूरो के सौदे में स्थायी कर दिया गया, साथ ही एक साल बाद ऐड-ऑन में 35 मिलियन यूरो दिए गए।

पहले ऐसी खबरें थीं कि रियल मैड्रिड के प्रतिनिधि पीएसजी के साथ एक समझौते पर पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, और फ्लोरेंटिनो पेरेज़ लीग 1 पक्ष के मालिक के साथ संदेशों का आदान-प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने 150 मिलियन यूरो की पेशकश के साथ शुरुआत की, जो अब कथित तौर पर 200 मिलियन यूरो तक बढ़ गई है, अतिरिक्त 20 मिलियन यूरो बोनस के साथ। लेकिन ला लीगा का पक्ष अभी तक सफल नहीं हुआ है क्योंकि पीएसजी 300 मिलियन यूरो की मांग कर रहा है, जिसमें 250 मिलियन यूरो निर्धारित शुल्क और अन्य 50 मिलियन यूरो ऐड-ऑन के रूप में हैं।

एमबीप्पे ने अपने जाने पर एक शर्त भी रखी है. वह पीएसजी तभी छोड़ेगा जब उसे अगले सीजन में देय 150 मिलियन यूरो का भुगतान किया जाएगा। उन्हें पीएसजी के साथ अगले वर्ष वेतन और बोनस भुगतान में लगभग 150 मिलियन यूरो कमाने का अनुबंध है, जिसे वह चूकना नहीं चाहते हैं।

हाल ही में एमबीप्पे ने पीएसजी बोर्ड को लिखे अपने पत्र पर भी स्पष्टीकरण दिया, जिससे फ्रांस में विवाद पैदा हो गया। उन्होंने कहा, “मैंने पहले ही सवाल का जवाब दे दिया है। मैंने कहा कि मेरा उद्देश्य क्लब के साथ बने रहना है। फिलहाल पेरिस सेंट-जर्मेन में रहना ही मेरा एकमात्र विकल्प है।”

“पत्र पहले भेजा गया था (फ्रांस दस्ते से मुलाकात हुई थी)। मैंने नहीं सोचा था कि एक पत्र किसी को मार सकता है या मैंने किसी को नाराज किया है। मैंने बस एक पत्र भेजा था। आप लोगों की प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते, लेकिन यह नहीं है’ यह मुझे बहुत परेशान करता है,” उन्होंने आगे कहा।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button