epaperअन्यआज फोकस मेंजिला समाचारसमाचार

पीडब्ल्यूडी ने 3 करोड़ में सड़क सुधारी, निगम ने 15 दिन बाद ही खोद दी ।।भोपाल न्यूज।।

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने निगमायुक्त और टीआई को लिखी चिट्टी- इससे सरकार की छवि खराब हो रही

बरसात में सड़कें खराब होने पर सरकार की किरकिरी होने के बाद शहर में सड़कें सुधारने का सिलसिला शुरू हुआ था, लेकिन उसके साथ ही सड़कों की खुदाई जारी है। पीडब्ल्यूडी ने 3 करोड़ रुपए की लागत से 15 दिन पहले बिट्टन मार्केट क्षेत्र में बधीरा अपार्टमेंट्स के सामने से गुजरने वाली सड़क को सुधारा और अब नगर निगम ने पाइप लाइन बिछाने के लिए इस सड़क को खोद दिया। इससे नाराज पीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर एएस रघुवंशी ने नगर निगम कमिश्नर वीएस चौधरी कोलसानी और हबीबगंज थाना प्रभारी बीएल प्रजापति को कड़ा पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में कहा है कि बरसात में सड़कें खराब होने पर शासन के निर्देश पर तेजी से काम करते हुए सड़कें सुधारी गईं, लेकिन नगर निगम इन्हें फिर से खोद रहा है।

इससे सरकार की छवि खराब हो रही है है।

चीफ इंजीनियर बोले….. सीवर–पानी की लाइन बिछाने निगम ने सड़कें खोदीं ,फिर इन्हें सुधार नहीं पाया तो पीडब्ल्यूडी को रिपेयर करना पड़ा।

क्विक फैक्ट्स;

  •  बारिश में सड़कें खराब होने पर इन्हें सुधारना शुरू हुआ था
  • बघीरा अपार्टमेंट के  सामने वाली रोड सुधारी थी।
  • पीडब्ल्यूडी ने इस साल सड़क सुधार पर 35 करोड़ खर्च किए।

पीडब्ल्यूडी की चीफ इंजीनियर संजय मस्के ने कहा कि वे भी निगमायुक्त को पत्र लिखेंगे।पूरे शहर में यही स्थिति है। सीवर व पानी की पाइपलाइन बिछाने के लिए निगम ने सड़कें खोद दी।बरसात में यह और खराब हो गई।

निगम इन्हें सुधार नहीं पाया तो पीडब्ल्यूडी को रिपेयर करना पड़ा। हमने एक तरफ सड़कों की रिपेयरिंग पूरी के तो दूसरी तरफ निगम ने इन्हें फिर खोदना शुरू कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button