देश

आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग केस में फंसी तमन्ना भाटिया, जारी हुआ समन

Tamannaah Bhatia trapped in IPL live streaming case, summons issued

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग केस में बुरी तरह फंसती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री तम्मना भाटिया को 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमन्ना को महाराष्ट्र साइबर विंग ने वायाकॉम 18 समूह के प्रसारण अधिकारों का उल्लंघन करते हुए महादेव सट्टेबाजी ऐप के सहयोगी ऐप फेयर प्ले एप्लिकेशन पर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है।
खबर ये भी है कि इस केस में तमन्ना से पहले संजय दत्त का नाम भी सामने आया था और उन्हें भी पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया था, लेकिन अपने एक कार्यक्रम के कारण उपस्थित नहीं हो सके और नई तारीख मांगी थी। समाचार एजेंसी के मुताबिक, अवैध स्ट्रीमिंग के कारण वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। इससे पहले इस मामले में गायक और रैपर बादशाह, और जैकलीन फर्नांडीज के प्रबंधकों से भी महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने पूछताछ की थी।
गौरतलब है कि साल 2023 में वायाकॉम-18 समूह की ओर से एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि IPL-2023 के कुछ मैचों को फेयरप्ले पर अवैध रूप से स्ट्रीम किया गया था और कई अभिनेताओं ने सट्टेबाजी एप्लिकेशन का समर्थन और प्रचार किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button