mp newsराजनीति

शिवराज बोले- जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते कुछ नहीं किया, वह सांसद बनकर क्या करेंगे

Shivraj said - Those who did nothing when they were Chief Minister, what will they do after becoming MP?

राजगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव सेमलापुरा जोड़ पर आमसभा को संबोधित करते हुए कहा ऐसी कांग्रेस पार्टी को वोट देने का क्या फायदा जिसके प्रधानमंत्री का ही ठिकाना नहीं। मटका भी अगर गर्मी में खरीदने जाते हो तो वह भी ठोककर देखते हाे। तो इसीलिए कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री अगर बनाना है तो नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। जो लड़ रहे वह कौन हैं।

कांग्रेस में जो उम्मीदवार हैं वह पहले 10 साल मुख्यमंत्री रहे। जब वह मुख्यमंत्री थे तब बताओ रोड़ें कैसी थी। स्कूल पेड़ों के नीचे लगते थे। पानी, बिजली तक नहीं दी। कहते हैं उनका नाम मिस्टर बंटाधार है। पूरे प्रदेश का उन्होंने कबाड़ा कर दिया था। जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते जिन्होंने एक सड़क नहीं बनाई, बिजली, पानी नहीं दी वह बताओ सांसद बनकर कुछ करेंगे क्या।

उन्होंने आगे कहा कि वह कुछ नहीं करेंगे, इसलिए कोई गलती मत कर देना, भ्रम में मत आ जाना। क्योंकि उनके मन में जनता के लिए प्रेम ही नहीं है।

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजयसिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं यह कहने आया हूं कि जिसने पहले कुछ नहीं किया उसको फिर से देखने की जरूरत नहीं है। दूध का जला छाछ भी फूंक फूंककर पीते हैं। आंखों देखकर मक्खी मत खाना। दोनों जगह अपनी डबल इंजन की सरकार है। अकेले रोडमल नागर नहीं जाएंगे दिल्ली, मामा भी तो दिल्ली जाएगा। ब्याज में मामा मिलेगा चिंता मत करना। मैं भी तो दिल्ली जाउंगा। वहां से जो सौगाते हो सकती है वह लेकर आउंगा और यहां के विकास के लिए काम करेंगे।

बता दें कि इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार सांसद रोडमल नागर, विधायक अमरसिंह यादव, जिलाध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर सहित अन्य नेतागण मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button