mp newsbhopal newsआज फोकस मेंआज फोकस मेंक्विक फैक्ट्सजिला समाचार

Satna news : साधना पटेल ने पुलिस जवान को जड़ दिए चप्पल, युवा अध्यक्ष बनकर बटोरी थी सुर्खियां

सतना , जिले की चित्रकूट नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल और उनके समर्थकों ने अवैध खनन रोकने गई टीम पर हमला कर दिया. यह अवैध खनन चित्रकूट नगर पंचायत के सुरंगी गांव में हो रहा था, स्थानीय लोगों की शिकायत पर सोमवार की रात राजस्व व पुलिस की टीम अवैध खनन रोकने पहुंची, लेकिन जैसे ही टीम पहुंची नगर परिषद व नगर परिषद अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर अवैध खनन करने वाली टीम की कार्रवाई पर आपत्ति जताई। मामला बिगड़ा और फिर राजस्व व पुलिस टीम पर हमला कर दिया। अवैध खनन में शामिल वाहनों को लेकर अवैध खनन करने वाले फरार हो गये, हालांकि अब इस मामले में तहसीलदार की कार्रवाई पर नगर नगर पंचायत साधना पटेल समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

चित्रकूट के नायब तहसीलदार सुमित गुर्जर सोमवार रात राजस्व व पुलिस टीम के साथ सुरंगी गांव पहुंचे थे, जहां नदी में अवैध खनन चल रहा था. जांच टीम के पहुंचते ही चित्रकूट नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल व उनके समर्थक पहुंचे और जांच टीम से भिड़ गए, कार्रवाई से नाराज साधना पटेल ने एक जवान को चप्पल से मारा और दबाव में आकर अवैध खनन में लगे वाहन को छोड़ दिया. हालांकि मौके पर पुलिस की टीम थी, लेकिन आरोपियों ने उन्हें गिरफ्तार करने में रुचि नहीं दिखाई।

हालांकि मामले ने अब तूल पकड़ लिया है और अब तहसीलदार सुमित गुर्जर की शिकायत पर भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चित्रकूटनगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल, आदित्य पटेल, छोटू पटेल व 8 अन्य पर धारा 147, 148, 149, 294, 186, 353, 332, 506, 379 के तहत मामला दर्ज, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं।

सबसे कम उम्र की अध्यक्ष बनकर बटोरी थी सुर्खियां नगरीय निकाय चुनाव 2022

सबसे कम उम्र की अध्यक्ष बनकर बटोरी थी सुर्खियां नगरीय निकाय चुनाव 2022 के चुनाव में सबसे कम उम्र की नगर पंचायत अध्यक्ष बनकर साधना पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। चित्रकूट नगर पंचायत की बनने वाली अध्यक्ष साधना पटेल महज 22 वर्ष की हैं और चित्रकूट स्थित महात्मा गांधी ग्रामोदय विश्वविद्यालय से ही पढ़ाई कर रही हैं। साधना वॉर्ड क्रमांक 14 चौबेपुर से पार्षद निर्वाचित हुई थी। बीजेपी ने अध्यक्ष पद के लिए साधना को अपना उम्मीदवार बनाया था। जहां चुनाव में साधना को 9 वोट मिले थे जबकि कांग्रेस की चुन्नी यादव को 6 वोट मिले। इस तरह 3 वोटों से भाजपा की साधना पटेल विजयी हुई थी। जबकि उपाध्यक्ष के निर्वाचन में बीजेपी के आशीष शर्मा ने कांग्रेस के रविमाला को 5 वोटों से पराजित किया था। आशीष को 10 और रविमाला को 5 वोट ही मिले थे।

प्रोग्रेस ऑफ इंडिया न्यूज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button