mp newsराजनीति

वरिष्ट कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा ‘हे बजरंगबली तोड़ झूठो की नली’

Senior Congress leader and former CM Digvijay Singh said, 'O Bajrangbali, break the pipe of liars'

मध्यप्रदेश | कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा की आज हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर हम कहेंगे कि हे बजरंगबली तोड़ झूठो की नली.
कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर भाजपा ने अब विपक्ष को घेरना शुरू कर दिया है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस घोषणा पत्र में संपत्ति सर्वे कराने की बात कही गई है जिसके बाद लोगों की जमीन, गहने और अन्य सामान ज्यादा पाए जाने पर इसे जब्त कर लिया जाएगा। बीजेपी के आरोपों पर अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी पलटवार किया है।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर जवाब आया है. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान ‘अगर कांग्रेस फिर से सत्ता में आ गई तो देश के संसाधनों पर मुसलमानों का पहला हक होगा’ पर कहा कि यह सरासर झूठ है. उन्होंने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह ने इस बारे में कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक एससी, एसटी, पिछड़ा वर्ग, महिलाओं, गरीबों और अल्पसंख्यकों का है.दिग्विजय सिंह ने कहा, “उन्होंने केवल अल्पसंख्यकों के बारे में यह बात नहीं की थी.
बता दें कि दिग्विजय सिंह एमपी की राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भी हैं. उन्होंने बीते मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया था. उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रोडमल नागर से है,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button