mp newsराजनीति

इमरती देवी पर विवादित बयान के मामले पर कांग्रेस नेता अरुण बोले- पूरी पार्टी की ओर से इमरती देवी से माफी मांगता हूं, वे हमारी बड़ी बहन जैसी

On the matter of controversial statement on Imarti Devi, Congress leader Arun said - On behalf of the entire party, I apologize to Imarti Devi, she is like our elder sister.

खंडवा | मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा इमरती देवी को पर दिए गए विवादित बयान के बाद से ही सियासटी गरमायी हुई है। भाजपा इस मुद्दे को लोकसभा चुनाव के दौरान हवा देने की पूरी कोशिश कर रही है, तो वहीं कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है। भाजपा की कई महिला नेत्रियों ने मीडिया से चर्चा करते हुए पटवारी बयान को महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला और महिला विरोधी बताया। वहीं, भाजपा नेत्री इमरती देवी ने पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
इधर, बीते शुक्रवार को खंडवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल के समर्थन में सभा करने आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पटवारी के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। उनकी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी। मैं अपनी ओर से और पार्टी की ओर से इमरती देवी से माफी मांगता हूं।
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर खेद व्यक्त करते हुए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा है कि उनकी मंशा उनसे पूछे गए सवाल को टालने की थी, किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। इमरती देवी मेरी बड़ी बहन हैं और बड़ी बहन मां जैसी होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button