राज्य

विश्व प्रसिद्ध बम्लेश्वरी मंदिर के विज्ञापन स्क्रीन में अचानक चली अश्लील वीडियो

Obscene video suddenly played in the advertisement screen of the world famous Bamleshwari temple.

छत्‍तीसगढ़ के डोंगरगढ़ स्थित विश्व प्रसिद्ध बम्‍लेश्‍वरी मंदिर (Bamleshwari Temple) के विज्ञापन स्क्रीन में अचानक अश्लील वीडियो (Obscene Video in LED Screen) चलने के बाद हड़कंप मंच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रस्ट ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।
दरअसल, यह घटना शुक्रवार को उस वक्त हुई जब मंदिर परिसर में भक्तों की अच्छी खासी भीड़ थी। मंदिर में लगी एलईडी स्क्रीन पर चलती अश्लील वीडियो देखकर मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया। इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मंदिर ट्रस्ट ने स्थानीय थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है की ये वीडियो मंदिर परिसर में लगे टीवी नेटवर्क पर आई कहां से।
मंदिर का नेटवर्क हैक किया गया या इसके कंट्रोल रूम को संभालने वाले लोगों में से किसी ने ब्लू फिल्म चलाई, पुलिस कई एंगल से पड़ताल में लगी है। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार घटना शाम लगभग पांच बजे की बताई जाती है। भिलाई से एक परिवार डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए पहुंचा था।
देवी दर्शन के पश्चात पहले उस परिवार के बच्चे सीढ़ियों से उतर रहे थे। इसी दौरान वहां लगी बड़ी टीवी स्क्रीन में अचानक अश्लील वीडियो चलने लगी। प्रोजेक्टर में अश्लील वीडियो चलती देखकर बच्चे हत्प्रभ रह गए। उन्होंने तुरंत इसे अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। बाद में इसकी जानकारी मंदिर ट्रस्ट को दी गई।
मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने स्थानीय थाना पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। थाना डोंगरगढ़ के टीआई भरत बरेठ ने बताया कि मंदिर के क्लोज सर्किट टीवी नेटवर्क पर अश्लील फिल्म चलने की शिकायत मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने दर्ज कराई है। अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button