देश

राहुल गांधी को रायबरेली सीट पर झटका, सपा विधायक मनोज पांडे ने थामा बीजेपी का दामन

Shock to Rahul Gandhi on Rae Bareli seat, SP MLA Manoj Pandey joins BJP

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस की मुश्किल बढ़ गई है। यहां समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे भाजपा में शामिल हो गए हैं।
गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में मनोज पांडे भाजपा में शामिल हुए। बता दें, रायबरेली सीट पर राहुल गांधी का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह से है। मनोज पांडे के भाजपा में शामिल होने के बाद दिनेश प्रताप सिंह को फायदा मिल सकता है।
अमित शाह ने पटका पहना कर कराया बीजेपी में शामिल। टेक्निकली उनकी विधायकी चली जाएगी अगर सपा ने विधानसभा में एप्लिकेशन दी तो।
बताते चलें की बुधवार को मनोज पांडे ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया था। बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर मनोज पांडे ने कहा था कि जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं है. जल्द ही आप सबके सामने स्थितियां साफ हो जाएंगी.
साथ ही यह भी बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अपनी रायबरेली रैली के बाद समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे के आवास पर गए थे. उनके साथ भाजपा के रायबरेली प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह भी थे.
फरवरी में राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग के बाद समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पांडे के आवास पर अमित शाह की यात्रा के बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button