मनोरंजन

सलमान-रश्मिका की जोड़ी को फैंस कर रहे ट्रोल, यूजर्स-क्या बाप-बेटी की जोड़ी है

Trolls are fanning the pair of Salman-Rashmika, users - are they a father-daughter pair?

साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान खान और रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में रोमांस करती नजर आएगी। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक हैं। साथ ही कुछ यूजर्स रश्मिका और सलमान की जोड़ी के बारे में पूछ रहे है कि क्या ये ‘बाप और बेटी की जोड़ी’ है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर कई बार जानकारी आई, लेकिन इन सभी खबरों पर विराम लग गया है, क्योंकि सलमान के अपोजिट इस फिल्म में अब रश्मिका मंदाना का नाम फाइनल हो चुका है। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म को एआर मुरुगादॉस निर्देशित करेंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए पुष्मा फेम अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम फाइनल कर दिया गया है। यानी की अब फैंस को पहली बार बड़े पर्दे पर रश्मिका और सलामन की जोड़ी देखने को मिलेगी। दरअसल, साजिद नाडियावाला अपनी इस फिल्म में सलमान के साथ एक नए चेहरे की खोज में थे और उनकी यह खोज रश्मिका मंदाना पर आकर रुक गई है। साजिद नाडियावा ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट रश्मिका को सुनाई तो वह बेहद उत्साहित हो गईं और फिल्म के लिए हां कह दिया।
जब से फिल्म की स्टारकास्ट में रश्मिका मंदाना और सलमान खान का नाम फाइनल हुआ है। तभी से सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार एक ही सवाल कर रहे हैं कि ‘क्या ये जोड़ी बाप और बेटी की है।’ एक यूजर ने लिखा, ”बाप बेटी का रोल है।” एक और यूजर ने लिखा, ”फॉदर डॉटर”, एक यूजर ने वीडियो साझा किया है, जिसके ऊपर लिखा है ”तोबा-तोबा-तोबा सारा मूड खराब कर दिया।” एक और यूजर ने लिखा, ”बार बेटी वाला रोल है क्या।”, एक यूजर ने लिखा, ”डॉटर रोल”। यूजर्स लगातार रश्मिका और सलमान की जोड़ी को लेकर अपनी राय साझा कर रहे हैं। इन कमेंट्स से तो अभीतक यही लग रहा है कि यूजर्स को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है सलमान-रश्मिका की जोड़ी।
सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ कब रिलीज होगी इस बात की जानकारी भाईजान पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दे चुके हैं। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर फिल्म ‘सिकंदर’ का एक पोस्ट शेयर किया था, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इस ईद पर बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ देखो, अगली ईद ‘सिकंदर’ से आकर मिलो… आप सभी को ईद मुबारक।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button