मनोरंजन

तीन भाषाओं में धनुष की फिल्म का गाना ‘कोई तोड़ ना सके’ होगा रिलीज, इस दिन फिल्म सिनेमाघरों में देगी दस्तक!

The song 'Koi Tod Na Sake' from Dhanush's film will be released in three languages, the film will hit the theaters on this day!

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार धनुष की आगामी फिल्म ‘रायन’ का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म का पहला लुक साझा किया था। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लेकर दक्षिण भारतीय फिल्म के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर बताया था कि आज यानी 9 तारीख को फिल्म का पहला गाना रिलीज होगा। इस गीत को ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने कंपोज किया है। जो आज शाम 6 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।
फिल्म ‘रायन’ के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि यह गीत तीन भाषाओं में रिलीज किया जा सकता है, जिसमें तेलुगु, तमिल और हिंदी शामिल हैं। इस गीत का तमिल वर्जन ‘अदंगथा असुरन’ के नाम से, तेलुगु में ‘थाला वांची एरागाडे’ और हिंदी में ‘कोई तोड़ ना सके’ नाम से जाना जाएगा। तमिल भाषा में इस गीत को खुद अभिनेता धनुष ने लिखा है और मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने इस गाने के डांस मूव्स को कोरियोग्राफ किया है।
फिल्म के पहले गाने के रिलीज तारीख की जब से घोषणा हुई है। प्रशंसक इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि आज यानी 9 मई को यह गीत कुछ ही घंटों में रिलीज कर दिया जाएगा।
फिल्म के रिलीज को लेकर अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ‘रायन’ जून 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म में एसजे सूर्या, सेल्वाराघवन, कालिदास जयराम, संदीप किशन, दुशारा विजयन, अपर्णा बालमुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार और अन्य प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button