देश

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया दावा, बोले- ‘सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’

Acharya Pramod Krishnam claimed, said- 'Rahul Gandhi will change the Supreme Court's decision on Ram Temple as soon as he comes to power'

संभल । पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विस्फोटक दावा किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई से चर्चा में उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर राहुल गांधी राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला वैसे ही बदल देंगे, जैसा तीन तलाक पर शाहबानो केस में उनके पिता राजीव गांधी ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल दिया था।
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है। जब राम मंदिर का फैसला आया, तो राहुल गांधी ने अपने करीबी सहयोगियों के साथ एक बैठक में कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद वे एक सुपर कमिशन का गठन करेंगे और राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे।
प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इस बैठक में राहुल गांधी के अमेरिका वाले गुरु भी मौजूद थे और राहुल ने उनके इशारे पर ही यह बात कही।
बता दें, कांग्रेस ने पिछले दिनों प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाल दिया था। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण ठुकराने के बाद प्रमोद कृष्णम पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज थे और खुलकर आलोचना कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button