देशराजनीति

कुमारस्वामी बोले- सिद्धारमैया/शिवकुमार की टीम कर रही जांच, ‘एचडी रेवन्ना का चरित्र हनन करना चाहती है सरकार’

Kumaraswamy said - Siddaramaiah/Shivkumar's team is investigating, 'Government wants to assassinate the character of HD Revanna'

बेंगलुरु। जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले के मद्देनजर बीजेपी के साथ गठबंधन पर कर्नाटक के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैं नहीं कह सकता कि बीजेपी क्या फैसला लेगी। यह बीजेपी पर निर्भर है। मेरा कहना है कि ऐसी घटना देश में नहीं होनी चाहिए। जो भी जिम्मेदार है, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।
एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैंने मीडिया या किसी अन्य को इस मामले में मेरा या एचडी देवेगौड़ा का नाम लेने से रोकने के लिए अदालत से स्थगन आदेश लिया है।
कर्नाटक के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि यह सरकार निष्पक्ष जांच नहीं चाहती है, इसलिए कुछ नहीं होने वाला है। वे एचडी रेवन्ना का चरित्र हनन करना चाहते थे, इसलिए वे अपने कार्यालय का उपयोग कर रहे हैं। हम सभी दस्तावेजी सबूतों के साथ इस सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं। जिस तरह से यह जांच चल रही है, ऐसा लगता है कि यह विशेष जांच दल नहीं बल्कि सिद्धारमैया/शिवकुमार जांच दल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button