mp newsराजनीति

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, बोले- राहुल गांधी से पूछें, क्या यह देश अब शरिया के मुताबिक चलेगा?

Union Home Minister Amit Shah targeted Rahul Gandhi, said- Ask Rahul Gandhi, will this country now run according to Sharia?

भोपाल। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा। कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र पर्सनल लॉ को आगे बढ़ाने की बात करता है राहुल गांधी से पूछें, क्या यह देश अब शरिया के मुताबिक चलेगा? यदि आप पर्सनल लॉ को आगे बढ़ाएंगे तो क्या ये देश शरिया कानून के आधार पर चलेगा? किस प्रकार का पंथ निरपेक्ष संविधान आप इस देश में चाहते हैं?
मध्‍य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 6 सीटों पर मतदान कराया जा रहा है। कल रात राजधानी पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं मतदाताओं से अपील करना चाहूंगा कि सुरक्षित देश के लिए, समृद्ध देश के लिए, गरीबों के कल्याण के लिए ऐसी पार्टी चुनिए जो अपने वादों पर खरी उतरे।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के बाद लोगों का रुझान बीजेपी की तरफ और बढ़ गया है, क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में तुष्टि‍करण की अपनी पुरानी आदत दोहराई है।
उन्‍होंंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र पर्सनल लॉ को आगे बढ़ाने की बात करता है राहुल गांधी से पूछें, क्या यह देश अब शरिया के मुताबिक चलेगा?…हमारा संविधान धर्मनिरपेक्ष है। धर्म के आधार पर देश का कानून नहीं बन सकता।
अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में साफ कहा है कि वह समान नागरिक संहिता लाएगी। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी पर्सनल लॉ की बात करते हैं, जो देश को बांटने के बारे में है। पर्सनल लॉ इस देश में लागू नहीं हो सकता। उन्‍होंने कहा मुझे विश्वास है कि हम नरेन्‍द्र मोदी को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button