mp newsराजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दी एमपी के सीएम की तारीफ, बोले- ‘ हमारे मोहन यादव मप्र को दौड़ा रहे हैं’

Prime Minister Narendra Modi praised the CM of MP, said - 'Our Mohan Yadav is running MP'

मध्यप्रदेश | तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन सीएम डॉ. मोहन यादव ने गुना, राजगढ़ सीट पर रोड-शो किया। गुना संसदीय क्षेत्र में सीएम कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने कांग्रेस की तुलना कंस से की। कहा कि कांग्रेस और कंस वाले एक ही लाइन में चलते हैं, बदलते ही नहीं हैं। कुर्सी के लिए यह जो करें कम हैं, इनके लिए कुर्सी ही सबकुछ है।

मुंगावली में सभा में सीएम ने कहा कि कांग्रेस में सुभाष यादव ने कितना काम किया, लेकिन उन्हें कभी मुख्यमंत्री  नहीं बनने दिया। बीजेपी  और मोदीजी के शासनकाल का यह काम है जो यदुवंशी को सीएम बनाया। लोकतंत्र में सबको  मौका मिलना चहिए, लेकिन कांग्रेस हमेशा अपने स्वार्थ के लिए एक ही परिवार में सिमटकर रखती है।

सीएम राजगढ़ सीट के राघौगढ़ पहुंचे। वहां एक घंटे रोड शो किया। उन्होंने कांग्रेस पर  तंज कस्ते  हुए कहा कि भिक्षा में वोट देने के लिए लक्ष्मण रेखा पार मत करना। अन्यथा पछताना पड़ेगा। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे देश के दुश्मनों को जी करके बुलाते हैं।

उत्तरप्रदेश के इटावा की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुयमंत्री डॉ. मोहन यादव की तारीफ की। मोदी ने मंच से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा वाले जिस समाज का ठेकेदार होने का दावा करते हैं, यह भ्रम भी टूट जाएगा। या तो यह अपने परिवार का भला करते हैं या फिर अपने वोट बैंक का, आप लोग याद रखिए। आज भी सपा को पूरे प्रदेश में उमीदवार बनाने के लिए अपने परिवार के बाहर कोई यादव नहीं मिला।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ने कहा, यह भाजपा है जिसमें कोई भी कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद पर पहुंच सकता है। मप्र के मुख्यमंत्री हमारे मोहन यादव मुख्मंत्री के नाते मप्र को दौड़ा रहे हैं। यह है भाजपा की रीति-नीति है। यह है भाजपा का जीता जागता उदाहरण।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button