mp newsराजनीति

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने पर कहा- कलेक्टर-एसपी बोल रहे दबाव के चलते की जा रही कार्रवाई

Digvijay Singh said on arresting Congress workers - Collector-SP are saying that action is being taken due to pressure

राजगढ़। लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का सनसनीखेज बयान सामने आया है। दिग्विजय ने कहा कि हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। कार्यकर्ताओं को बिना वजह के थाने में बैठाया जा रहा है। जबकि गुंडा लिस्ट में कई भाजपा नेताओं के नाम भी है, लेकिन उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा रहा है। कलेक्टर एसपी दोनों बोल रहे हैं कि उनके ऊपर दबाव है। यह देश दबाव से चलेया या फिर संविधान से चलेगा।
दरअसल, पचोर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रतिनिध पंकज यादव को 151 की धारा में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। जिसकी वजह से दिग्विजय सिंह भोपाल से सीधे पचोर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राजगढ़ और गुना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बिना वजह थाने में बैठाया जा रहा है, बिना कोई अपराध के कार्यकर्ताओं पर जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने कहा- मेरे पास गुंडा लिस्ट की सूची है, जिसमें कई भाजपा के नेताओं का नाम भी है, लेकिन उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा रहा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी कलेक्टर पुलिस अधीक्षक से बात हुई, दोनों बोल रहे हैं कि उनके ऊपर दबाव है, देश दबाव से चलेगा या फिर संविधान से। वहीं पचोर थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने पंकज यादव को गिरफ्तार करने की वजह बताई है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने पंकज यादव के खिलाफ शिकायत की, थाने में आवेदन दिए हैं, जिसके चलते उन्हें अरेस्ट किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button