mp news

भरी सभा में एक छोटी बच्ची पर पड़ी पीएम मोदी की नजर तो रोक दिया भाषण

When PM Modi looked at a small girl in the crowd, he stopped his speech.

धार | मध्यप्रदेश में चौथे चरण में होने वाले चुनावों के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनाव प्रचार किया। मंगलवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने धार और खरगोन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान धार में चुनावी सभा के बीच कुछ ऐसा हुआ की पीएम मोदी ने अपना भाषण बीच में ही कुछ देर के लिए रोक दिया और काफी प्रसन्नता के साथ मंच से ही कुछ देर तक अपने हाथ को हिलाते रहे। धार और खरगोन में चुनावी सभा के दौरान ने पीएम ने अपने अंदाज में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना भी साधा।
बताते चलें कि धार में पीएम नरेन्द्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ सभा में पहुंची थी। लेकिन हजारों की भीड़ के बीच भाषण दे रहे पीएम नरेन्द्र मोदी की नजर दूर अपने पिता के कंधे पर बैठी एक मासूम बच्ची पर पड़ी जो पीएम मोदी की तस्वीर वाली तख्ती हाथ में लिए हुए थी। इस बच्ची को देखकर पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया। बच्ची की तरफ देखकर पीएम लगातार हाथ हिलाते रहे और फिर कहा कि देखिए एक प्यारी प्यारी गुड़िया वहां से हाथ ऊपर कर रही है शाबाश..इतनी छोड़ी गुड़िया सभा में आ गई है। देखिए ये 2047 का वोटर है ये बेटी अभी से 2047 की तैयारी कर रही है। पीएम मोदी की ये बात सुनकर पूरा सभास्थल तालियों और मोदी-मोदी से गूंज उठा।
साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर बरसते हुए आगे कहा कि कांग्रेस वालों कान खोलकर सुन लो..जब तक मोदी जिंदा है नकली सेकुलिजम के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा। ये हजारों वर्ष पुराने भारत को उसकी इस संतान की गारंटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button