mp newsराजनीति

सीएम की जनसभा से पहले ही घटी दुर्घटना, हेलीपैड पर विद्युत व्यवस्था में लगे कर्मचारी की करंट से मौत

Accident occurred even before CM's public meeting, employee engaged in electrical system at helipad died due to electrocution

बुरहानपुर | सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बुरहानपुर जिले के ग्राम धूलकोट एवं बुरहानपुर नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर जिला प्रशासन सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी दौरान सीएम यादव की जनसभा से पहले ही एक हादसा हो गया जिसमे हेलीकॉप्टर जिस हेलीपैड पर उतरेगा, वहां पर बिजली व्यवस्था कर रहे एक कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई है।
जानकारी के अनुसार बिजली व्यवस्था करने को लेकर यह कर्मचारी बिजली के पोल पर चढ़ा हुआ था, जिस दौरान उसे करंट के तार छू गए और यह दुखद हादसा हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि मृतक बिजली कंपनी में ठेके पर बिजली व्यवस्था संभाल रहे ठेकेदार का कर्मचारी था।
इधर, कर्मचारी की मौत के बाद आनन फानन में उसके शव का पीएम कराया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों ने हंगामा भी किया, वहीं उन्होंने बिजली कंपनी सहित ठेकेदार पर लापरवाही और असुरक्षा से काम कराने का आरोप लगाने के साथ ही कई और गंभीर आरोप भी लगाये। बता दें कि सीएम डॉक्टर मोहन यादव सोमवार शाम बुरहानपुर के धूलकोट सहित बुरहानपुर नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां वे उज्जैन से हेलीकॉप्टर की मदद से बुराहनपुर पहुंचेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button